WWE के महान रेसलर John Cena का नाम आखिर कौन नहीं जानता होगा। पूरे अमेरिका से लेकर विश्व भर में उनके फैंस की कोई गिनती नहीं है यहां तक की वेट डब्ल्यूडब्ल्यूई के महान रेसलर होने के साथ हॉलीवुड के एक मशहूर अभिनेता भी हैं। वे के महान रेसलर जॉन सीना के फैंस में एक अलग सा ही जोश भर आता है जब वह किसी रेसलिंग में एंट्री करते हैं। यहां तक की ऐसा कोई भी खिलाड़ी शायद बच्चा हो जिसे जॉन सीना ने रेसलिंग में पठानी ना दी हो।

जॉन सीना के फैंस के लिए आज के दिन एक इमोशनल मोमेंट तब सामने आया जब वे के महान रेसलर जॉन सीना ने संन्यास लेने की घोषणा कर दी। जॉन सीना ने अपने रिटायरमेंट की घोषणा मंडे नाइट रॉ में की जो की जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। जॉन सीना के इस रिक्वायरमेंट के चलते लोगों का मानना है कि उनका रिटायरमेंट वे में एक युग का अंत है, फैंस हमेशा रिंग में उनकी मौजूदगी को मिस करेंगे। जॉन सीना ने अपनी रिटायरमेंट का संदेश अपने करियर का सबसे दिल दहला देने वाले प्रोमो के साथ दिया। जिसमें उन्होंने कहा कि आज रात में ऑफीशियली तौर पर WWE से संन्यास की घोषणा कर रहा हूं। इसी के साथ-साथ डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) के क्रिएटिव हेड ट्रिपल ह ने द ग्रेटेस्ट आफ ऑल टाइम शीर्षक के साथ बैक स्टेज गले मिलते हुए अपनी और जॉन सीना की एक छोटी सी वीडियो क्लिप को X पर शेयर किया है।

जॉन सीना की करियर की बात करें तो रेसलिंग की दुनिया में उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2001 में की थी, इसके बाद उन्होंने जून के महीने में वर्ष 2002 में WWE में अपना पर्दापण भी किया था। इतना ही नहीं वे में डब्लू करने के बाद वह इतिहास के सबसे चर्चित सुपर स्टार में से एक बन गए और रुठलेस अग्रेशन और ग योग के दौरान की वे का भी चेहरा थे।

जॉन सीना के फैंस के लिए एक राहत की बात यह है कि जॉन सीना ने 2025 में इन रिंग प्रतियोगिता में रिटायरमेंट की घोषणा की है। जिसके चलते हैं जॉन सीना को उनके फैंस लास वेगास में रेसलमेनिया 41 मैच में उन्हें आखिरी बार देख पाएंगे।

Shares:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *