Godzilla X Kong box office collection : इन दोनों बॉक्स ऑफिस पर हॉलीवुड फिल्म ‘Godzilla X Kong’ ने धूम मचा कर रख दी है। इस फिल्म ने अपनी धमाकेदार शुरुआत के साथ एक्शन और साइंस फिक्शन का जादू दर्शकों पर कर दिया है। इतना ही नहीं इस फिल्म में शानदार वीएफएक्स लोगों को काफी भा रहा है। आपको बता दें 29 मार्च को रिलीज हुई इस हॉलीवुड फिल्म ने मात्र तीन दिनों में ही इतनी कमाई कर चुकी है जिसे सुनकर सभी को हैरानी हो रही है। हॉलीवुड की यह फिल्म प्रतिदिन डबल डिजिट में कमाई कर रही है इसी बीच इस फिल्म के चौथे दिन के कमाई के आंकड़े भी चौंकाने वाले हैं।

इतना ही नहीं हॉलीवुड की फिल्म ने भारतीय सिनेमा पर भी अपनी छाप छोड़ दी है और यह बाकी हिंदी फिल्मों पर भारी पड़ रही है। इस फिल्म की कमाई की बात करें तो बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे पर ही 13.25 करोड रुपए की कमाई करने में सफल रही।

महज चार दिनों में कर डाली इतनी कमाई

हॉलीवुड की यह फिल्म कमाई के मामले में सभी को चौक रही है क्योंकि इसके चार दिन के कलेक्शन की बात करें तो अभी तक यह फिल्म 44.55 करोड रुपए कमा चुकी है। इतनी कमाई करने के बाद भी ऐसा प्रतीत हो रहा है कि कल तक यह फिल्म कमाई के मामले में और भी रिकॉर्ड तोड़ेगी। हॉलीवुड कि इस फिल्म को दर्शकों से इस प्रकार प्यार मिल रहा है कि ऐसा भी हो सकता है कि यह फिल्म एक हफ्ते के अंदर ही 100 करोड रुपए का आंकड़ा पर कर जाए। आपको बता दें भारतीय सिनेमा में या फिल्म सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली हॉलीवुड फिल्मों में से एक फिल्म है जिसमें भारत ही नहीं पीपल की पूरी दुनिया में तहलका मचा कर रखा हुआ है। इस फिल्म की वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात की जाए तो रिलीज के महेश तीन दिनों के भीतर ही इस फिल्म ने 1620 करोड रुपए का शानदार बिजनेस करके दिया है।

करीना कपूर की फिल्म को मिल रही टक्कर

एक्शन और साइंस शिक्षक से भरपूर ‘Godzilla X Kong’ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करीना कपूर की कॉमेडी फिल्म ”क्रू” को टक्कर दे डाली है। हालांकि दोनों फिल्मों का अपनी जगह पर प्रदर्शन अच्छा है, लेकिन जहां भारतीय दर्शकों की बात की जाए तो वह हॉलीवुड फिल्म के दीवाने हैं और इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमा घर के बाहर दर्शकों की करें देखने को मिल रही हैं जिसका फायदा सीधे-सीधे फिल्म को ही हो रहा है।

Shares:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *